निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की करंट लगने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

मामले में बताया गया था कि सुबह 10 बजे से 6 शाम बजे तक विद्युत सप्लाई बंद रहेगी, वही अचानक 4 बजे सप्लाई चालू होने से तारों में विद्युत प्रवाह हो गया औरइसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। पिछोर में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला पिछोर थाना क्षेत्र के हनुमान बाग कॉलोनी का है जहां एक मकान की छत पर निर्माण कार्य किया जा रहा था जिस दौरान करंट लगने से एक युवा मजदूर की मौके पर मौत हो गई। घटनास्थल से मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम हनुमान बाग कॉलोनी ने भितरगुआ सरपंच पति करण सिंह लोधी के मकान की छत पर निर्माणकार्य चल रहा था, वहीं कुछ फिट ऊपर से 11 केवी विद्युत लाइन निकली हुई थी जिसकी एकाएक चपेट में आ जाने से मजदूर पान सिंह जाटव (38) की करंट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक मानपुर लखनिया का निवासी था।

निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूर की करंट लगने से मौत, पुलिस जांच में जुटी

ये भी देखें- Video : मंडप में गुटखा चबा रहा था दूल्हा, दुल्हन ने जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग द्वारा मोहल्ले की सुबह 10 बजे से 6 शाम बजे तक विद्युत सप्लाई बंद की सूचना थी। वहीं अचानक 4 बजे सप्लाई चालू होने से तारों में विद्युत प्रवाह हो गया और काम कर रहा मजदूर करंट की चपेट में आ गया। मृतक पान सिंह के भाई भगवत जाटव ने बताया कि मकान मालिक रामलखन लोधी ने कहा था कि विद्युत लाइने पूरी तरह बंद है और आप लोग सुरक्षित हैं इसलिए हम निर्माण कार्य कर रहे थे। कार्य करते समय भाई पानसिंह तारों से टच हुआ और करंट से उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर कार्यवाही शुरु की है। थाना निरीक्षक गब्बर सिंह गुर्जर ने बताया 11 केवी लाइन से विधुत प्रवाह हो रहा था तभी मकान का काम चल रहा था। पुलिस टीम द्वारा तत्काल पिता पुत्र दोनों पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी देखें- VIDEO: नीमच के बाद अब Rewa में तालिबानी सजा, पूरी तरह पटरी से उतरी कानून व्यवस्था