I.N.D.I.A Alliance: स्थानीय स्तर पर 20 अप्रैल को इंदौर में होगी I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक, पांच से ज्यादा दलों को भेजा गया न्यौता

इंदौर में 20 अप्रैल को I.N.D.I.A गठबंधन अपनी बैठक आयोजित करने जा रहा हैं। जिसमें सभी बड़ी पार्टियों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को न्योता दिया गया है।

I.N.D.I.A Alliance: देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हर तरफ चर्चा चल रही हैं। दरअसल इस बार देश में सात चरणों में चुनाव होना हैं। वहीं पहले चरण के चुनाव कल यानी 19 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। जिसमें देश के कई राज्यों में मतदान होना हैं। दरअसल इस बार देश में चुनाव बहुत खास हैं। खास इसलिए हैं क्योंकि इस देश में विपक्ष की आवाज एकजुट नजर आएगी। देश में इस बार एनडीए बनाम I.N.D.I.A गठबंधन देखने को मिलेगा।

वहीं अब इंदौर लोकसभा क्षेत्र में ऐसा पहली बार होने जा रहा हैं जब लोकसभा चुनावों में गठबंधन की आवाज भी मजबूती से सुनाई दे रही है। हालांकि राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी दलों के I.N.D.I.A गठबंधन की गूंज तो सुनाई दे ही रही हैं लेकिन अब इंदौर में भी अपनी ताकत दिखाने के प्रयास किए जा रहे हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।