MP Election 2023 : अमित शाह का दावा ‘150 सीटें जीतकर मध्य प्रदेश में सरकार बनाएंगे’, मंडला में जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ

MP Election 2023

MP Election 2023 : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 150 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होने कहा कि बीमारू प्रदेश को बेमिसाल प्रदेश बनाने का काम भाजपा ने किया है और जब पांचों जनआशीर्वाद यात्राएं 25 सितंबर को भोपाल में पीएम मोदी की अध्यक्षता में समाप्त होगी, उसी दिन तय हो जाएगा कि मध्य प्रदेश में अगली बार डेढ़ सौ सीटों के साथ एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

सरकार बनाने का दावा

अमित शाह आज मंडला में बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होने कहा कि पिछले तीन दिन में हमने देखा है कि मध्य प्रदेश की जनता जनआशीर्वाद यात्रा के स्वागत में सड़क पर उमड़ रही है और हमें पूरा विश्वास है कि इस बार फिर बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। हम सभी के लिए गौरव की बात है कि जन आशीर्वाद यात्रा को प्रदेश की जनता का अपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है। यह जनसैलाब यह बताता है कि भाजपा सरकार की नीतियों को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।