VIDEO: महिला को बचाने नदी में कूदा युवक, देखते ही देखत ऐसे तेज बहाव में बह गया

two-young-men-jumped-to-save-woman-drowning-in-river-

मंडला।

मध्यप्रदेश में भारी बारिश के चलते कई जगह बाढ़ जैसे हालत हो चले है। नदी-नाले उफान पर आ गए है, लगातार लोगों के बहने की खबरे मिल रही है। इसी कड़ी में आज शुक्रवार मंडला जिले में एक महिला नदी में डूब गई।जिसे बचाने के चक्कर में एक युवक खुद बह गया, जिसकी तलाश की जा रही है।बताया जा रहा है कि नदी मे बह रहे लकड़ी को पकड़ने के दौरान महिला का पैर फिसला गया और वह नदी में जा गिरी। बता दे कि 20 जून 2019 को मंडला में नर्मदा नदी के झांजर घाट पर नाव डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई थी।

दरअसल,  आज  सुबह जिले में सुरपन नदी में केवलारी और बोकर गांव के बीच बने पुल से लकड़ी बीनते वक्त एक महिला का अचानक पैर फिसल गया और वह सीधे नदी में जा गिरी। महिला को बहते देख मौके पर मौजूद दो युवक ने भी नदी में छलांग लगा दी, उस दौरान एक युवक ने महिला को तो बचा लिया, लेकिन एक युवक नदी के तेज बहाव के चलते खुद ही बह गया।सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासन की राहत व बचाव टीम पहुंची और अब रेस्क्यू टीम युवक की तलाश कर रही है।हालांकि अभी तक युवक का पता नही चल पाया है।

मंदसौर में मकान गिरा

 मंदसौर जिले में आज सुबह तेज बारिश के कारण ग्राम देथली बुजुर्ग में एक पुराने मकान की दीवार भरभराकर गिर पड़ी। रामगोपाल महाजन ने अपने मकान की दीवार गिरने की सूचना पटवारी को दी। हालांकि गनीमत रही दीवार गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई।  मकान के नीचे दुकान भी ढह गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और अब मलबा हटाने का काम जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here