पिकनिक मनाने गए 3 युवक बाढ़ मे कार सहित फंसे, बमुश्किल बची जान

youth-got-stuck-in-a-flood-with-a-car-in-sahastra-dhara-mandla-

मंडला| मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है, कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है, ऐसी स्तिथि में भी लोग अपनी जान जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे और बड़ी घटना को न्योता दे रहे| सेल्फी के चक्कर में लोग खतरा मोल ले रहे हैं| ऐसा हुआ प्रदेश के मंडला में जहां जिला मुख्यालय के समीप स्थित नर्मदा नदी के तट पर स्थित पर्यटन स्थल सहस्त्र धारा में पिकनिक मनाने गए तीन युवक आज दोपहर कार सहित नदी के तेज बहाव के बीच फंस गए|

पर्यटन स्थल सहस्त्र धारा में तेज बहाव में फंसे लोगों की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य करके सकुशल निकाल ल��या गया। मंडला के ही रहने वाले तीन युवक पिकनिक मनाने दोपहर शहर के समीप नर्मदा नदी के तट पर स्थित पर्यटन स्थल सहस्त्र धारा गए थे। वहां अचानक नर्मदा नदी का जल स्तर बढ गया, जिससे तीनों पानी के तेज बहाव के बीच फंस गए। पानी बढ़ता देख तीनों युवक अपनी कार की छत पर खड़े हो गए और मदद के लिए आवाज लगाने लगे।

शोर सुन ग्रामीणों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और होम गॉर्ड की टीम मौके पर पहुंची। लाइफ सेविंग जैकेट पहन कर पुलिस और होम गॉर्ड की टीम ह्यूमन चैन बनाकर पानी में उतर गई। करीब 1 घंटे से अधिक की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस तीनों आरोपियों को सकुशल बचाने में कामयाब हुई।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here