नवरात्रि के अवसर पर निकाली गई कलश यात्रा, कैबिनेट मंत्री हरदीप डंग ने लगाई झाड़ू, दिया स्वच्छता का संदेश

Sanjucta Pandit
Published on -

Mandsaur News : पूरे देशभर में चैत्र नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ में भी मां महिषासुर मर्दिनी माता की 151 फीट चुनरी कलश पालकी यात्रा निकाली गई। जिसमें बच्चे से लेकर महिलाएं, मंत्री भी शामिल हुए। इस दौरान भक्तों में अलग ही उत्साह और उमंग देखने को मिला। इस भव्य आयोजन में कई प्रकार की आकर्षक झांकियों के साथ हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ दिखी।

चढ़ाई गई 151 फिट चुनरी

बता दें कि माताजी मंदिर से भ्रमण करती हुई पुनः माताजी के दरबार में पहुंची। जहां पर पूजा आरती करने के पश्चात 151 फिट चुनरी उनके चरणों में चढ़ाई गई। भ्रमण के दौरान जगह- जगह पर मां का फूलों से वर्षा कर स्वागत- सत्कार किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान सड़कों पर काफी फूल फैल गए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।