Mandsaur News : मुस्लिम लड़के से शादी की तो नाराज पिता ने जिंदा बेटी को जीते जी ओढ़ाया कफन, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -

Mandsaur News : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ हिंदू युवती ने मुस्लिम युवक से शादी की तो परिवार ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए। परिजनों ने पुलिस के सामने ही युवती को कफन ओढ़ा दिया। कहा- अब बेटी हमारे लिए मर चुकी। ये घटनाक्रम रविवार का है, जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ।

यह है मामला

बात दें कि यह मामला जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के कयामपुर गांव का है। यहां रहने वाली हिंदू युवती करीब एक साल पहले अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ चली गई थी। परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नाहरगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। युवती ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। पुलिस ने उसका पता लगाया और बयान लेने के लिए उसे थाने बुलाया था। थाने में युवती को कफन ओढ़ाने का वीडियो बनने और वायरल होने को एसपी अनुराग सुजानिया ने स्टाफ की लापरवाही माना है। उन्होंने नाहरगढ़ थाने के एसआई जगदीश ठाकुर, आरक्षक महेंद्र और भावना नागदा को लाइन हाजिर कर दिया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”