Mandsaur News : भाजपा नेता ने महिला टोलकर्मी के साथ की बदसलूकी, वीडियो वायरल

Amit Sengar
Published on -

Mandsaur News : एक और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की हर महिला को लाडली बहना कहते हुए संबोधित करते हैं, वहीं दूसरी ओर मंदसौर पिपलिया मंडी पुलिस भाजपा नेता के दबाव में पीड़ित महिला के आवेदन पर अब तक कार्रवाई नहीं करते हुए ढुलमुल जवाब दे रही है।

यह है मामला

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नीमच जिला उपाध्यक्ष और दबंग रसूखदार भाजपा नेता अनिल नागौरी ने आज 23 जून को पिपलिया मंडी टोल टैक्स पर टोल पर मौजूद महिला कर्मचारी के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके संदर्भ में महिला ने पिपलिया मंडी पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है, महिला मामले में डरी सहमी हुई है और सख्त से सख्त कार्रवाई चाहती है। लेकिन अब तक शिवराज के राज में मंदसौर पुलिस ने दबंग भाजपा नेता के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की, बल्कि पिपलिया मंडी पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने पत्रकारों का फोन उठाना बंद कर दिया, वहीं कुछ पत्रकारों को यह कह दिया कि पीड़ित महिला कार्रवाई नहीं चाह रही है, जबकि इस संदर्भ में मीडिया ने पीड़ित महिला नीलम मालवीय से बात की तो उन्होंने बताया कि मैं मामले में सख्त कार्रवाई चाहती हूं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”