मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराध के चलते थाना प्रभारी हुए लाइन हाजिर

मोहनगढ़ थाना अंतर्गत क्षेत्रों में लगातार अपराध बढ़ता देख थाना प्रभारी संतोष चौरसिया पर बड़ी कार्रवाई हुई। उन्हें एसपी ने लाइन हाजिर किया है।

टीकमगढ़, आमिर खान। उत्तरप्रदेश की सीमा से लगे मोहनगढ़ थाना अंतर्गत उपचुनाव खत्म होने के बाद से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा था। मोहनगढ़ थाना अंतर्गत क्षेत्रों में लगातार अपराध बढ़ता देख थाना प्रभारी संतोष चौरसिया पर बड़ी कार्रवाई हुई। बढ़ते क्राइम के चलते थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

ये भी देखें- खाद की कालाबाजारी : किसान के स्टिंग ऑपरेशन से हरकत में आये अफसर, दाम बढ़ाकर बेच रहे थे DAP

जानकारी के मुताबिक इसी थाना अंतर्गत जहां बीते हफ्ते में एक दबंग से परेशान होकर एक किसान ने आत्महत्या की थी, तो वहीं इसी इलाके में गोली मारकर हत्याकांड की घटना को अज्ञात आरोपी ने अंजाम दिया था। वहीं पुलिस इन दोनों मामले की गुत्थी अब तक सुलझा नहीं पाई थी के बीते दिन एक और घटना सामने आई जहां, मोहनगढ़ थाना अंतर्गत एक बोरिंग मशीन चालक से 3 लाख रुपये लूटने की घटना की शिकायत थाने में हुई। इन्हीं बढ़ते अपराधों की गाज यहां के थाना प्रभारी संतोष चौरसिया पर गिरी औऱ एसपी प्रशांत खरे ने गंभीरता दिखाते हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। अब इनकी जगह एक बार फिर पहले इसी थाने में थानेदार रहे बृजेश कुमार को यहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

लगातार ऐसे बढ़ते अपराधों के चलते मोहनगढ़ इलाके में पुलिस का विरोध शुरू हो गया था। लोग सोशल मीडिया के जरिये पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे थे। पुलिस को घिरता देख एसपी ने तत्काल गंभीरता दिखाई औऱ यहां के थाना प्रभारी संतोष चौरसिया को लाइन हाजिर कर दिया। अब इनकी जगह एक बार फिर पहले इसी थाने में थानेदार रहे बृजेश कुमार को यहां की जिम्मेदारी सौंपी गई है।