तालाब में मिला तैरता हुआ शव, मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति की हादसे में मौत की आशंका

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले के पोरसा तहसील के ग्राम गीदोली गांव के तालाब में गुरुवार को एक अज्ञात पुरुष की लाश ग्रामीणों को पानी मे तैरती हुई दिखाई दी। ग्रामीणों ने गांव में सूचना दी तो गाँव के लोग एकत्रित होकर तालाब के पास पहुंचे जहां  किसी अज्ञात पुरुष की लाश तैरती हुई दिखाई दी। उसके बाद उन्होंने पोरसा पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अतुल सिंह मय पुलिस स्टाफ के मौके पर पहुंचे और उस बॉडी को बाहर निकलवाया।

पुलिस ने पता करवाया तो गांव के किसी भी व्यक्ति की बॉडी नही थी। काफी मशक्कत के बाद पता चला कि मने के पुरा में 3 दिन से एक युवक गायब था। जिसका नाम दाताराम जाटव है। उसके घर वालों को पोरसा पुलिस द्वारा बुलाया गया तो उसकी पहचान उसके लड़के द्वारा हुई । मृत युवक के बच्चे ने बताया कि मेरे पिताजी दाताराम जाटव है। मृतक के लड़के ने बताया कि वो दिमागी रूप से कुछ डिस्टर्ब और किसी से हमारा कोई झगड़ा नहीं है। पोरसा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले को जाँच में ले लिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।