Morena News: अज्ञात कारणों से कार वर्कशॉप में लगी आग, चार लग्जरी कार जलकर हुई खाक

कई लग्जरी कार को गैरेज से सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं, सूचना मिलते ही घटनास्थल दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुँची।

rajkot fire

Morena News: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, बीती रात करीब 12 बजे कार के वर्कशॉप में अचानक आग लग गई। वहीं, आग लगने चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। इसके अलावा आग के लपेटे में आने से चार लग्जरी कार पूरी तरह से राख में तब्दील हो गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहँची, जिसकी वजह से करीब 3 घंटे में आग पर काबू पाया गया।

आसपास के रहवासियों में मचा हड़कंप

मुरैना जिले के वार्ड नंबर 11 में संचालित बृजभूषण शर्मा के गैरेज में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि आसपास के रहवासियों में हड़कंप मच गया। वहीं, आग को देखकर सैंकड़ों लोग गैरेज के पास इकट्ठा हुए। इस दौरान कई लग्जरी कार को गैरेज से सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं, सूचना मिलते ही घटनास्थल दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुँची।

करीब 50 लाख रूपए के नुकसान का आकलन

लगभग 12 बजे लगी आग को बुझाने में दमकल प्रशासन को तकरीबन तीन घंटे का समय लगा। फिलहाल, आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, जिसको पता लगाने के लिए पुलिस और राजस्व अधिकारी कार्यरत हैं। इस आग के चलते करीब 50 लाख रूपए के नुकसान होने की आकलन की गई है।

मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है–खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालोमैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News