मुरैना हत्याकांड में खुलासा, प्रेमी ने ही मारी नाबालिग प्रेमिका को गोली, फिर किया सुसाइड

Atul Saxena
Updated on -

Firing again in Morena : पिछले दिनों मुरैना के लेपा गाँव में हुए गोली कांड की धमक अभी लोगों के कानों में गूंज ही रही थी कि आज एक बार फिर दिन दहाड़े गोलियां चल गई। जिले के जौरा तहसील में हनुमान चौराहे के पास एक बाजार में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, घबराए प्रेमी ने फिर खुद को भी उसी कट्टे से गोली मार ली , उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

चंबल अंचल का मुरैना जिले बंदूक की दहशत से गूंजता है पहले यहाँ के बीहड़ों में डकैतों की गोलियों की गूंज से इलाका थर्राता था तो अब जिले में बदमाश सरे आम गोलियां चलाकर बुखौफ़ होने और पुलिस की निरंकुशता का प्रमाण दे रहे हैं, पिछले दिनों लेपा गाँव में बदला लेने की नीयत से खुलेआम गोलियों से फायर हुए जिसमें 6 लोगों की जान चली गई, लोग इसे भूल भी नहीं पाए थे कि आज जिले की जौरा तहसील में बीच बाजार गोलियां चल गई।

गोली चलने से दो लोगों की मौत मौके पर ही गई, इसमें एक 14 साल की नाबालिग लड़की भी शामिल है जो बाजार में मंगलसूत्र, मोतियों की माला आदि बनाने का काम करती है, मृतक युवक का नाम विजय प्रजापति बताया जा रहा है, सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए और शवों की जांच पड़ताल कर पंचनामा बनाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की पड़ता ल्में बड़ा खुलासा हुआ है, 18 वर्षीय विजय प्रजापति 14 साल की नाबालिग गुड़िया (परिवर्तित नाम) से प्यार करता था, गुड़िया बाजार में पटवा का काम यानि मंगलसूत्र , मोती की माला बनाने का काम करती थी, आज दिन में विजय उससे मिलने आया , दोनों के बीच करीब आधा घंटे तक बात होती रही इसी बीच अचानक विजय ने जेब से कट्टा निकाला और गुड़िया को गोली मार दी।

गोली चलते ही बाजार में हडकंप मच गया, गुड़िया जमीन पर गिर गई, लोग यहाँ वहां भागने लगे, गोली मारने के बाद विजय ने भी भागने का प्रयास किया लेकिन बाजार में भीड़ ज्यादा होने के कारण वो भाग नहीं पाया और उसने बाजार में ही खुद को भी गोली मार ली।

गोली लगने के बाद दोनों खून से लथपथ पड़े रहे, सूचना पर जौरा पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची, दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और फिर पीएम के लिए भेज दिया, एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि दोनों जौरा के ही रहने वाले थे, विजय ने पहले लड़की पर गोली चलाई फिर खुद को गोली मार ली, पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News