खाद्य विभाग के अधिकारी पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला, बीच बचाव में टोल कर्मी घायल

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और हमला करने वाले लड़कों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही के लिए थाने के सुपुर्द कर दिया हैं । घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में मल्लम पट्टी के लिए ले जाया गया है।

मुरैना, संजय दीक्षित| Morena News सिविल लाइन थाना क्षेत्र के टोल नाके के पास अज्ञात लोगों ने खाद्य अधिकारी अवनीश गुप्ता पर जान लेवा हमला कर दिया। जिसमें बीच बचाव करने पहुँचे टोल नाके (Toll barrier) के कर्मचारी शिशुपाल पुत्र नारायण सिंह नि. बुधावली का पुरा कैलारस के सिर में गंभीर चोट आई हैं।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर टोल टैक्स के पास खाद्य अधिकारी अवनीश गुप्ता गाड़ी से ग्वालियर की तरफ जा रहा थे तभी टोल टैक्स के पास अज्ञात लोगों ने पीछे से गाड़ी में टक्कर मारी दी। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। टक्कर देने के बाद आरोपियों ने मौके पर लड़के बुलाकर पत्थर बाजी कर दी। जिसमें टोल कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और हमला करने वाले लड़कों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही के लिए थाने के सुपुर्द कर दिया हैं । घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में मल्लम पट्टी के लिए ले जाया गया है।खबर लिखे जाने तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की गई हैं।