Morena News : जिला अस्पताल में चले लात घूसों, जमकर हुई मारपीट, घटना CCTV में कैद

विवाद इतना बढ़ गया एक पक्ष के लोग गाली गलौज करने लगे। सिटी स्कैन में कार्य कर रहे धर्मराज ने गाली गलौज करने से मना किया तो उन्होंने एक राय होकर लात घूसों से मारपीट कर दी।

Morena

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल में बीती रात तीन चार युवकों ने सिटी स्कैन (City scan) में कार्य कर रहे कर्मचारी की लात घूसों से मारपीट कर दी। जिसकी घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गयी।

यह भी पढ़े… VIDEO : ममता बनर्जी पर नरोत्तम मिश्रा का तंज- आदमखोर हो गया है टाइगर

जानकारी के अनुसार बीती रात रामकेश सिकरवार पुत्र श्री कृष्ण सिकरवार निवासी नैनागढ़ रोड की तबीयत खराब होने के कारण उसके परिजन उसको जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराने के लिए लेकर आये थे। तभी रामकेश सिकरवार की तबीयत अधिक खराब होने के कारण डॉक्टर ने उसे सिटी स्किन कराने के लिए भेज दिया था। तभी उनके साथी ओमकार परमार की धर्मराज पुत्र महेंद्र सिंह जाट फालीन कोसीकला मथुरा (Mathura) से नंबर लगाने के ऊपर विवाद हो गया ।विवाद इतना बढ़ गया एक पक्ष के लोग गाली गलौज करने लगे। सिटी स्कैन में कार्य कर रहे धर्मराज ने गाली गलौज करने से मना किया तो उन्होंने एक राय होकर लात घूसों से मारपीट कर दी और ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी और भाग गए।

यह भी पढ़े… मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला

वहीं इस पूरे मामले में धर्मराज पुत्र महेंद्र सिंह जाट निवासी फालीन कोसी कलां मथुरा ने बताया कि सिद्धार्थ एमआरआई प्राइवेट कंपनी की तरफ से नौकरी करता हूं बीती रात ओमकार परमार अपने पेशेंट रामकेश सिकरवार को सीटी स्कैन कराने के लिए लेकर आया तो उन्होंने कहा कि पहले हमारा नंबर लगाओ उसके बाद किसी और का नंबर लगाना है। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और ओमकार परमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर लात घूसों से मारपीट कर दी और ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी। जिस की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। वहीं पुलिस (Morena Police) ने इस पूरे मामले में एफ आई आर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here