मुरैना : पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने घर में घुसकर मारी गोली, दो महिलाएं घायल

देवगढ़ थाना क्षेत्र के वरवासिन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिलाओं पर बंदूक (gun) से फायर कर दिये। बंदूक की गोली लगने से दो महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) के देवगढ़ थाना क्षेत्र के वरवासिन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिलाओं पर बंदूक (gun) से गोली चला दी। बंदूक की गोली लगने से दो महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मामूली इलाज करने के बाद उन्हें एम्बुलेंस से ग्वालियर (Gwalior) के लिए रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें…दिल्ली के बाद अब जबलपुर में एक महिला ने की पुलिस से बदसलूकी, वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार वरवासिन गांव में बीती रात पुरानी रंजिश लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर गाली-गलौज करने लगे। जब महिलाओं ने गाली गलौज देने से मना किया तो आरोपियों ने महिलाओं के ऊपर गोली से फायर कर दिया। एक गोली महिला गुड्डी की कमर और एक गोली दूसरी महिला ओमवती के घुटने में पीछे की तरफ लगी। जिससे दोनों खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। वही सूचना मिलते ही देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ डॉक्टरों ने गम्भीर हालात को देखते हुए दोनो को ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया।घायल महिला ने पुलिस को बताया कि संजय गुर्जर व राजवीर गुर्जर पुत्र अजमेर गुर्जर ने गोली मारी है। इसके अलावा पांच अन्य लोग हाथ में लाठियां लेकर घर में घुस आए और गाली-गलौज कर रहे थे। इनके नाम केशव गुर्जर ,भोला गुर्जर ,कलुआ गुर्जर सुरेंद्र गुर्जर तथा राजवीर गुर्जर पुत्र संत गुर्जर है। इस पूरे मामले में देवगढ़ थाना प्रभारी अरुण सिंह कुशवाह ने बताया कि घायल पक्ष के लोगों ने आरोपियों खिलाफ पुरानी रंजिश के चलते 302 का मामला दर्ज किया गया था, जिसमे कुछ आरोपी फरार घूम रहे हैं। जिनकी धरपकड़ के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं घायलों की तरफ से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें..शिवपुरी : सायरन बजाने पर हुई बहस, भाजपा मंडल अध्यक्ष पर हुआ मामला दर्ज