मुरैना : वन विभाग ने दो दिन में पूरी की टेंडर प्रक्रिया की नीलामी विवादों के घेरे में, ग्रामीणों ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले के वन विभाग की टेंडर प्रक्रिया की नीलामी विवादों के घेरे में आ गयी है, जहां डीएफओ का ट्रांसफर तो हो गया लेकिन नवागत डीएफओ ने चार्ज नहीं लिया। इससे पहले ही डीएफओ अमित निकम ने टेंडर की प्रक्रिया को 2 दिन में ही शुरू करने के बाद खत्म भी कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को भोपाल के एक अखबार में उसकी विज्ञप्ति प्रकाशित की गई तथा सोमवार को फार्म भरने की अंतिम तिथि 2 बजे तक रखी गई तथा उसके 2 घंटे बाद ही नीलामी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। उसके बाद बंधा गांव के ग्रामीणों ने जब वन मंडल अधिकारी के कार्यालय में जाकर देखा तो उनके कागज समय पर पूरे न होने के कारण उनको विभाग से वापस कर दिया।

यह भी पढ़े…सागर में कोरोना पाज़िटिव 22 साल की युवती की मौत


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”