Morena News : अपहरण करने के बाद 3 महीने में महिला के साथ नो लोगों ने किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज

रविवार की देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मुरैना,संजय दीक्षित। महिला का शादी समारोह से अपहरण (kidnap) हो गया था फिर उसके बाद बारी-बारी से चार जगह बेच दिया। इस दौरान 9 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दे कि 3 महीने से ज्यादा दिन बंधक रही महिला राजगढ़ के ब्यावरा से मुक्त होकर अपने घर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। उसके बाद देर रात महिला अपने पति के साथ सिविल लाइन थाने पहुंची जहां आरोपियों पर एफ आई आर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े…इंदौर : डकैतों से डटकर मुकाबला करने वाला हेडकांस्टेबल डिप्रेशन से हारा

बताया गया है कि जोरा थाना क्षेत्र के कुंवरपुरा गांव की 30 साल की महिला 18 फरवरी को एमएस रोड स्थित राजपूत गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी तभी लहर गांव के युवक जय वीर गुर्जर ने महिला को अपने यहां शादी में बुलाई था 18 फरवरी की रात में ही मुरैना की राठौर कॉलोनी निवासी लव कुश और उसके दो दोस्तों ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

यह भी पढ़े…पश्चिम बंगाल में मॉडल्स की मौतों के रहस्य पर से अब तक नहीं उठा पर्दा और एक ने की फिर आत्महत्या

इन तीनों आरोपियों ने उसे भिंड जिले की गोहद तहसील में उसको भेज दिया ।जहां 8 दिन तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया इसके बाद उसे लहर गांव के कुछ युवकों को भेज दिया। इन लोगों ने हाईवे किनारे किसी मकान में ले जाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया महिला के अनुसार हरेंद्र ने महिला को बंधक बनाकर करीब ढाई महीने से ज्यादा अपने घर में काम करवाया 4 दिन पहले महिला हरेंद्र की जेब से 1000 रुपए निकाल कर वहां से भागी और घर पहुंची और आप बीती सुनाई।

यह भी पढ़े…MP: शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, 3000 युवाओं को मिलेगा रोजगार, 200 करोड़ का होगा निवेश

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे हैरानी बात करने वाली यह है कि पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी के शादी समारोह से गायब हो जाने की भी शिकायत थाने में 3 महीने तक नहीं दर्ज कराई। महिला की पहले भी दो बार शादी हो चुकी है। कुंवरपुरा में उसकी तीसरी शादी जिस व्यक्ति से हुई थी उसने 40000 रुपए में खरीदा है इसलिए महिला के पति ने कोई शिकायत नहीं की। रविवार की देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।