Morena News : नगर निगम में बैठक के दौरान BJP-BSP पार्षदों के बीच चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Morena News : मुरैना नगर निगम वैसे तो काफी विवादों में गिरा हुआ रहता ही है परंतु कभी-कभी यहां पर मुक्का लात देखने को भी मिल ही जाता है ऐसा ही कुछ नज़ारा नगर निगम की बैठक में देखने को मिला है जहाँ बैठक के दौरान दो पार्षद आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे की कॉलर पकड़कर खींच दिया। दोनों के बीच धक्का-मुक्की और जमकर मारपीट हुई।

यह है पूरा मामला

दरअसल, नगर निगम परिषद में बुधवार को बैठक बुलाई गई थी। लेकिन पार्षदों की बैठक खत्म होती, इससे ही पहले भाजपा पार्षद दिनेश तोमर और बहुजन समाज पार्टी से पार्षद बंटी यादव के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों नेताओं के बीच गाली-गलौज और मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले। सदन में हुई लड़ाई बाहर आ गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”