Morena News : यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

Morena News : मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा सड़क हादसे हो रहे हैं यह हादसे यात्री बसों के साथ ही घटित होने की सूचना ज्यादातर मिल रही है अभी 1 दिन पहले ही सराय छोला थाना क्षेत्र में बाबा देवपुरी के पास एक भीषण सड़क हादसा यात्री बस के साथ हुआ जिसमें कई मारे गए और कई घायल हो गए कुछ इसी प्रकार का सड़क हादसा आज भी गठित हुआ मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि मुरैना जिले के जोरा तहसील के सिकरौदा पुल के पास एक यात्री बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 यात्री घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

बता दें कि यह घटना रात करीब 8 बजे जौरा थाना क्षेत्र के सिकरौदा के पास की है बताया जा रहा है कि बस झांसी से यात्रियों को लेकर सबलगढ़ आ रही थी, तभी अचानक अनकंट्रोल होकर सिकरौदा पुल के पास पलट गई। हादसे के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। नीचे दबने से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”