Morena News : धू-धू कर जली कार, बड़ा हादसा टला, जाँच में जुटी पुलिस

Morena News : मुरैना वैसे तो आए दिन नई-नई वारदातों के लिए जाना जाता है लेकिन कई घटनाएं ऐसी भी होती है जिनके लिए किसी को जिम्मेदार ठहराना ठीक है या नहीं यह तो मामले की जांच होने के बाद ही पता चल पाता है ऐसी ही एक घटना आज मुरैना शहर में घटित हुई जिसने यह बता दिया कि मुरैना शहर में सुरक्षा की दृष्टि से कितना कमजोर हो चुका है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि मामला राष्ट्रीय राजमार्ग 44 का है, जिस पर मुरैना कमिश्नरी स्थित है वहां पर आज शाम को लगभग 9 बजे करीब एक लग्जरी कार खड़ी हुई थी जिसमें की अचानक ही आग लग गई। देखते ही देखते आग ने प्रचंड रूप ले लिया और पूरी गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। इस गाड़ी में आग लगने से वहां से निकलने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस व अग्निशामक वाहन मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल में आग पर काबू पाया गया है, अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह लग्जरी गाड़ी किसकी थी और वहां क्यों खड़ी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”