Morena News : कंप्यूटर संचालक की लापरवाही छात्रा को पड़ी महंगी, जानें पूरा मामला

Morena Student Suffered The Consequences News : मुरैना जिले में कैलारस में ऑनलाइन फॉर्म भरने वाले संचालक की लापरवाही उजागर हुई है जहां मासूम छात्रा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा हैं।जानकारी के अनुसार बता दे कि छात्रा ने ऑनलाइन दुकान पर जाकर पटवारी परीक्षा का फार्म भरने के लिए अपने दस्तावेज एवं फीस जमा दुकान संचालक को जमा कराई गई थी लेकिन संचालक के द्वारा ना तो फॉर्म भरा गया और ना ही उसकी फीस वापस की गई। विगत दिवस जब छात्रा अपना प्रवेश पत्र लेने मुद्गल कंप्यूटर्स की दुकान पर पहुंची तब उसे यह जानकारी मिली कि उसका फार्म तो भरा ही नहीं गया। ये सब सुनकर छात्रा सदमे में आ गयी है क्योंकि उसके द्वारा पिछले 1 साल से पटवारी परीक्षा के लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। छात्रा के पिता ने थाने में आवेदन देकर दुकान संचालक के खिलाफ मामला कायम करने की गुहार लगाई है।

यह है मामला

मामला कैलारस कस्बा स्थित अशोक गली निवासी मनोज शर्मा की पुत्री चारू शर्मा का बताया गया हैं,जहाँ पुरानी सब्जी मंडी में मौजूद मुदगल कंप्यूटर सेंटर से पटवारी का फार्म भरा था जिस समय चारु फार्म भरने गई थी उस समय नेट नहीं चल रहा था इसलिए दुकानदार संचालक ने फार्म फीस ₹700 रु एवं आवश्यक दस्तावेज ले लिए और कहा कि फार्म भर देंगे उधर छात्रा चारु निश्चिंत होकर अपनी तैयारी में जुट गई क्योंकि वह विगत 1 साल से कड़ी मेहनत तो कर ही रही थी। अब परीक्षा निकट आते देख उसने अपना प्रवेश पत्र लेने जब मुदगल कंप्यूटर सेंटर पर पहुंची तब पता चला की दुकान संचालक ने तो फार्म भरा ही नहीं है यह बात सुन कर चारु को धक्का लगा क्योंकि उसने इस परीक्षा की तैयारी के लिए दिनरात एक कर दी थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”