Morena News: आरक्षक ने सरकारी राइफल से गोली दाग कर की पत्नी की हत्या

पति पत्नी के बीच विवाद को बताया जा रहा है हत्या का कारण। विवाद बढ़ जाने से सरकारी रायफल से पत्नी को मारी गोली।

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। पति पत्नी के बीच विवाद ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि आरक्षक पति ने सरकारी राइफल उठाकर पत्नी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामला मुरैना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां जफर वाली गली के पास में रहने आरक्षक ने अपनी पत्नी की सरकारी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित आरक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यहां भी देखें- Morena News : स्टोन कटिंग फैक्ट्री पर छापा, अवैध पत्थर जब्त, फैक्ट्री सील

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक हनीफ खान सोमवार की रात करीब 11:00 बजे घर लौटा और किसी बात को लेकर उसका पत्नी चांदनी बानो से विवाद हो गया । वाद विवाद के बाद मामला इतना आगे बढ़ गया कि आरक्षक गुस्से में अपना आपा खो बैठा और उसने अपनी सरकारी एसएलआर राइफल उठाकर पत्नी को गोली दाग दी।

यहां भी देखें- Morena News : बाल संप्रेक्षण गृह से भागे चार बच्चे, सुरक्षा गार्ड को नहीं लगी भनक

गोली लगने से चांदनी बानों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पीएम हाउस के लिए भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह जब गोली की आवाज सुनने के बाद आरक्षक के घर की ओर दौड़े तो वहां आरक्षक हनीफ खान राइफल लेकर खड़ा हुआ था और उसकी पत्नी की लाश जमीन पर पड़ी थी।

यहां भी देखें- Morena News : आधा दर्जन दुकानों पर खाद्य विभाग की कार्रवाई, मिठाइयों और खाद्य पदार्थों के लिए सैंपल

पड़ोसियों ने बताया कि आरक्षक हनीफ खान पुलिस लाइन में पदस्थ है। मूल रूप से कैलारस का निवासी हनीफ खान और उसकी पत्नी लगभग हर रोज आपस में झगड़ते रहते थे।  हनीफ खान के बच्चे नाना नानी के पास ग्वालियर के कंपू में रहते हैं। बरहाल हनीफ खान फिलहाल पुलिस हिरासत में है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।