Morena News : अवैध शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, 20 पेटी देशी शराब बरामद

महिला को हिरासत में ले जाकर पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। उपरोक्त महिला को न्यायालय में प्रस्तुत किया है।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सिटी कोतवाली पुलिस ने 20 पेटी देशी शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता को अवैध शराब संग्रहण की मिली सूचना के आधार पर कोतवाली थाना प्रभारी आलोक परिहार के मार्गदर्शन में शहर के पटी गली संजय कॉलोनी स्थित एक घर में दविश दी गई। तलाशी के दौरान आठ पेटी मसाला, 12 पेटी सफेद कुल 20 पेटी अवैध शराब कीमत 1 लाख 8 हजार रूपये बरामद हुई। घर में निवास करने वाली महिला इस शराब के संबंध में शासकीय दस्तावेज प्राप्त नहीं हुये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”