Morena News : टैरर टैक्स वसूल करने के लिए बदमाशों ने की सरेआम फायरिंग, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

Amit Sengar
Published on -
morena news

Morena News : लोकसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक है, ऐसे में आचार संहिता का उल्लंघन करने से जिले के बदमाश नहीं चूक रहे हैं। जहां पुलिस चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने की कोशिश में जुटी हुई है। वही जिले के बदमाश सरेआम पुलिस को अपराधिक गतिविधियां कर कर चुनौती देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा ही एक अपराधिक मामला मुरैना के जौरा तहसील में हुआ है। जिसमें आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए बदमाशों ने सरेआम फायरिंग की।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बता दें कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैलाई है। टेरर टैक्स के कारण गोलीबारी की घटना होने की संभावना जताई जा रही है। जिले के जौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुराना बस स्टैंड हनुमान चौराहे के पास आज रात की घटना है। बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने 8 से10 फायर किए। बिट्टू इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के शटर में जाकर दो गोलियां लगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”