Morena News : तीन चोरियों का पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी किया गया सात लाख, 88 हजार रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात चोरों के कब्जे से बरामद किए हैं। इन दोनों चोरों से और भी घटनाओं को लेकर पूछताछ की जा रही है।

morena police

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की कोतवानी थाना पुलिस ने तीन चोरियों का बड़ा खुलासा किया है। बीते 9 माह के दौरान हुई तीन चोरियों को करने वाले तीन चोरों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन चोरियों के खुलासे के साथ पुलिस ने चोरी किया गया सात लाख, 88 हजार रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात चोरों के कब्जे से बरामद किए हैं।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने यह खुलासा मंगलवार की दोपहर को किया है। बता दें कि मुरैना शहर के दत्तपुरा राठी हॉस्पीटल के पास निवास करने वाले डा. राकेश शर्मा के घर अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। इसके लगभग तीन माह बाद संजय कॉलोनी निवासी दिनेश तोमर के यहां भी चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात चोरी किये। बीते माह गोपालपुरा क्षेत्र के पंकज अग्रवाल के घर में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर से अज्ञात चोरों के विरुद्ध दर्ज किया था। अज्ञात चोरों की तलाश किये जाने के लिये मुरैना पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”