Morena News : छात्र ने कोचिंग टीचर को मारी गोली, ग्वालियर रेफर, हालत नाजुक

Amit Sengar
Published on -

Morena News : मुरैना शहर में आए दिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं छोटे-मोटे विवाद को लेकर गोली चलना शहर व गांव में आम बात हो गई है आए दिन हो रही गोलीकांड की इन वारदातों को पुलिस महकमा और प्रशासन भी रोक लगाने में नाकामयाब दिखाई देने लगा है ऐसा ही मामला जिले से आ रहा है जहाँ बाइक सवार युवकों ने कोचिंग संचालक को गोली मार दी। छर्रे लगने से वह घायल हो गए हैं। उन्हें पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाला आरोपी पूर्व में कोचिंग का छात्र रह चुका है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि घटना गुरुवार दोपहर 12 बजे के आसपास की है। टीचर गिरवर सिंह कुशवाहा क्लास में पढ़ा रहे थे, तभी बाइक पर दो लोग आए। उन्हें आवाज दी। उनके बाहर आते ही आरोपी गोली मारकर भाग निकले। आरोपी, टीचर के पूर्व छात्र बताए जा रहे हैं। गिरवर सिंह अंबाह के रहने वाले हैं। मुरैना में कोचिंग चलाते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”