गोली लगने से घायल युवक की टीआई ने नहीं लिखी एफआईआर, तो परिजनों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी हमपर दबाव डालते हैं कि राजीनामा कर लो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ भी एफआईआर (FIR) दर्ज कर दूँगा और धमकी देकर भगा देते हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) के कुम्हरी गांव में विवाद के चलते एक युवक को गोली मार दी गई थी। जिसकी शिकायत परिजन बागचीनी थाना करने गए थे, परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी हमपर दबाव डालते हैं कि राजीनामा कर लो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ भी एफआईआर (FIR) दर्ज कर दूँगा और धमकी देकर भगा देते हैं।

यह भी पढ़ें….बढ़ते कोरोना के चलते इंदौर पुलिस भी सतर्क, सुरक्षा के लिए अमल में लाया जा रहा है यह प्लान

बागचीनी थाना क्षेत्र के कुम्हरी गांव में कुछ दिन पूर्व संपत्ति के विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद हो गया था ।विवाद इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पक्ष में गोलीबारी हो गई। जिसमें पीठ में गोली लगने से गिर्राज शर्मा पुत्र रामकुमार शर्मा नि कुम्हेरी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए जौरा उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। गोली लगने से घायल गिर्राज के परिजन परिमाल शर्मा ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर ज्ञापन दिया है जिसमें बताया गया है कि गिर्राज शर्मा के ऊपर आत्मघाती हमला होने के बाद भी पुलिस थाना प्रभारी बागचीनी ने आज तक आरोपियों के खिलाफ कोई भी प्रकरण पंजीबद्ध नहीं किया है। जबकि गांव के ही निवासी कल्लू उर्फ सुभाष पुत्र महाराज सिंह, शिव शंकर पुत्र सुरेंद्र, नीरज पुत्र प्रभु दयाल ,केशव पुत्र रामप्रकाश निवासी कुम्हेरी ने जमीन के बंटवारे को लेकर लाठी,फरसा और बंदूक से हमला किया था। जिसमें गिर्राज शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया, वही घटना की शिकायत अभी तक नहीं लिखी गई है।

थाना प्रभारी बागचीनी शिवप्रताप सिंह राजावत के खिलाफ परिजनों ने आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी दबाव डालते हैं कि राजीनामा कर लो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ भी एफआईआर (FIR) दर्ज कर दूँगा और धमकी देकर भगा देते हैं। ऐसी स्थिति में आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है कि घर के सामने खड़े होकर मां बहन की गालियां देते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। जिससे हमारे घर के लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। पुलिस ने अगर आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध नहीं किया तो एकजुट होकर थाने का घेराव करेंगे। ज्ञापन देने वालों में परिमाल शर्मा,जगदीश शर्मा,भारत शर्मा,कौशल शर्मा,रामशंकर शर्मा,परीक्षित शर्मा,आशाराम,रामदयाल ,राकेश,मनोज शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे।