हत्या के प्रयास और एससीएसटी मामले में फरार 5 हज़ार के इनामी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरैना,संजय दीक्षित। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ हंसराज सिंह एवं सीएसपी सुधीर सिंह कुशवाहा के द्वारा आगामी होने वाले विधानसभा उपचुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए और हत्या के प्रयास में फरार इनामी बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान में सराय छोला थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि हत्या के प्रयास और एससी-एसटी मामले में फरार ₹5000 का इनामी आरोपी बंटी गुर्जर अपने घर पर आया हुआ है ।इसी सूचना पर थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर ने फोर्स को भेज कर नायक पुरा गांव में दबिश दी तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा।

पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अवधेश उर्फ बंटी गुर्जर पुत्र ओतार सिंह गुर्जर निवासी नायक पुरा का होना बताया है।आरोपी बंटी गुर्जर ने कुछ माह पूर्व राजकुमार जाटव पर अपने साथियों के साथ जान से मारने की नीयत से 12 बोर की अधिया से गोली मारी। जिससे वह घायल हो गया। आरोपी पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा ₹5000 का इनाम घोषित किया गया था। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सराय छोला जयपाल सिंह गुर्जर एवं उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही