Morena News: पानी के पाइप से बाइक निकालने पर भड़के मोहल्लेवासी, युवक की जमकर लगाई पिटाई

Morena News : मध्यप्रदेश का मुरैना जिला आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है। यहां अक्सर किसी-ना-किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर मामूली बात को सिकरवार समाज के लोगों ने एक परिवार की महिला और अनिल नाम के युवक के साथ जमकर मारपीट की। जिसमें युवक को काफी ज्यादा चोटें आई हैं। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत थाने में करवाई है। जिसकी जांच-पड़ताल जारी है।

इस कारण गुस्साए लोग

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गोपालपुरा के आमपुरा में पीड़ित अनिल ने केएस गार्डन के पास नया मकान बनाया है। जिसका रामनवमी के अवसर पर गृह प्रवेश कार्यक्रम चल रहा था। इसलिए घर पर रिश्तेदार आये हुए थे। वहीं, सिकरवार परिवार के लोग बोर सही कर रहे थे। इसी दौरान अनिल का परिवार बाइक से आ रहा था और बोर के पाइप के ऊपर से गुजरी। जिसके बाद सिकरवार समाज के लोग उससे झगड़ा करने लगे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।