जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी मुकेश किरार गिरफ्तार, 10 हजार रुपए का था इनाम

इससे पहले मंदसौर जिला प्रशासन ने नोटिस का जवाब नहीं देने की वजह से रविवार को शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश के घर को जमींदोज कर दिया था।

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना जहरीली शराब कांड में अब तक 24 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस ने जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को गिरफ्तार कर लिया है। मुकेश किरार की गिरफ्तारी चेन्नई से की गई है। मुरैना पुलिस का एक और दल जल्द ही चेन्नई के लिए रवाना होने वाला है।

दरअसल मुरैना जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किराए पर 10000 का इनाम रखा गया था। इसके बाद पुलिस ने शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार को चेन्नई से गिरफ्तार किया है। जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी सुनील पांडे ने की है। हालांकि अभी वह चेन्नई पुलिस की अभिरक्षा में है। इसके बाद मध्य प्रदेश का एक पुलिस दस्ता जल्द ही चेन्नई के लिए रवाना होने वाला है।

Read More: मुरैना में प्रशासन की तबाड़तोड़ कार्रवाई के बीच जहरीली शराब ने ली एक और जान, दो ग्वालियर रेफर

इससे पहले मंदसौर जिला प्रशासन ने नोटिस का जवाब नहीं देने की वजह से रविवार को शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश के घर को जमींदोज कर दिया था। ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने की वजह से पिछले सोमवार को 9 लोगों की मौत हो गई थी और कई बीमार हुए थे। वही अब मौत का आंकड़ा 24 पहुंच चुका है जबकि 26 से ज्यादा लोग अब तक बीमार है।

जिसके बाद पुलिस ने सीएम के निर्देश पर मुख्य आरोपी की तलाशी शुरू की थी। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं चार आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी मुकेश किरार 11 जनवरी से फरार चल रहा था। इसके बाद आखिरकार चेन्नई पुलिस ने उसे चेन्नई से गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी वह चेन्नई पुलिस की कस्टडी में है और जल्दी मध्य प्रदेश पुलिस उसे लेने चेन्नई पहुंचने वाली है।