अवैध रेत से भरे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा, चालक भी गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध ट्रकों को जब्त कर विधिवत कार्रवाई के लिए वन विभाग को सुपुर्द कर दिए हैं। खबर लिखे जाने तक ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर राजसात की कार्रवाई की जा रही है।

मुरैना, संजय दीक्षित| सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एबी रोड पर स्थित नहर के पास बीती रात पुलिस (Police) ने अवैध रेत (Illegal Sand) के भरे एक डम्फर और एक ट्रक व दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों गाड़ियों को जप्त कर कार्रवाई के लिए पुलिस लाइन में सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार पांडे को बीती रात मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नेशनल हाईवे क्रमांक 3 पर स्थित नहर के पास होटल पर अवैध रेत से भरे डंपर और ट्रक खड़े हुए हैं । पुलिस अधीक्षक ने मुखबिर की सूचना से भारी संख्या में पुलिस बल को भेजकर मौके से ट्रक और डंपर को जप्त कर लिया।

वही मौके से वाहन चालक भागने की फिराक में थे तभी पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों गाड़ियों के चालकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अवैध ट्रकों को जब्त कर विधिवत कार्रवाई के लिए वन विभाग को सुपुर्द कर दिए हैं। खबर लिखे जाने तक ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर राजसात की कार्रवाई की जा रही है।