MP: पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, हालत गंभीर

the-policeman-shot-himself-came-home-on-holidays

मुरैना।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक आरक्षक ने आज रविवार सुबह खुद को गोली मार ली। घटना के बाद आरक्षक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक नितिन कुमार जखौन रीवा में पदस्थ है और छुट्टियों में घर आया हुआ था। आरक्षक ने गोली क्यों मारी इसका अभी खुलासा नही हो पाया है।वही घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, आज रविवार सुबह करीब आठ बजे जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आरक्षक नितिन कुमार ने खुद को गोली मार ली। आरक्षक नितिन कुमार रीवा जिले में पदस्थ हैं। आरक्षक नितिन कुमार छुट्टियों पर घर आया हुआ था। गंभीर स्थिति में नितिन कुमार को जिला अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।हालांकि अभी तक पता नही चल पाया है कि आरक्षक ने पारिवारिक कारणों से खुदकुशी की कोशिश की है या फिर इसके पीछे कोई अन्य वजह है। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

आरक्षक द्वारा खुद को गोली मारे जाने के बाद उसके परिजनों और आसपास के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं उसके परिजनों का कहना है कि ऐसी कोई वजह नहीं थी जिसकी वजह से वह खुद को गोली मारे। वहीं पुलिस का कहना है कि आरक्षक के होश में आने के बाद ही पता चलेगा कि उसने गोली क्यो मारी।

बता दे कि पुलिस महकमे में अत्यधिक काम की वजह से पुलिसकर्मियों में तनाव और अवसाद एक बड़ी समस्या बन गई है। आए दिन इस तरह के मामले सामने आ रहे है। हालांकि इसके लिए सरकार ने प्रदेश में पुलिसकर्मियों को एक दिन छुट्टी देने नियम बनाया है बावजूद इसके वह सार्थक होता हुआ नजर नही आ रहा।

MP: पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, हालत गंभीर

MP: पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, हालत गंभीर