दिग्विजय सिंह ने NIA की कार्रवाई पर उठाए सवाल, BJP प्रदेश मीडिया प्रभारी ने किया पलटवार

Diksha Bhanupriy
Published on -
MP News

MP News: नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी को देश के कई राज्यों में पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया यानी PFI के ठिकानों पर छापामारी की कार्रवाई करते हुए देखा जा रहा है। बीते दिन एजेंसी ने 6 राज्यों के अलग-अलग शहरों में कई जगहों पर रेड डाली। मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु जैसे राज्यों में हुई इस कार्रवाई को लेकर राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर बयानबाजी का दौर भी जारी है।

दिग्विजय ने खड़े किए सवाल

बुधवार को उज्जैन में साधु संतों द्वारा गौ माता की रक्षा के लिए एक यात्रा निकाली गई थी। इस यात्रा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी शामिल हुए थे। यहां पर उन्हें NIA की कार्रवाई और इजराइल-फिलिस्तान के बीच चल रहे विवाद पर बात करते हुए देखा गया। उन्होंने नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि अब तक की गई कार्रवाई के 97% मामले झूठे हैं। अब उनके बयान पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी की प्रतिक्रिया

दिग्विजय के बयान पर पलटवार करते हुए आशीष अग्रवाल ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि “जिस PFI ने देश में आतंकी गतिविधियां फैलाई है, कांग्रेस अगर उसे हाथ मिलाती है तो जनता उनकी धुलाई करेगी।” उन्होंने कहा कि “यह कांग्रेस का आतंकप्रेमी इकोसिस्टम है जो देश में पीएफआई को प्रेम दिखा रहा है और विदेश में हमास से हमदर्दी जता रहा है।” आगे उन्होंने कहा कि “दिग्विजय सिंह के बोल हैं कि PFI पर किए गए 97% छापे झूठे पाए गए हैं, तो उन्हें ऐसी कौन सी नई आतंकी जांच एजेंसी मिल गई है।”

आशीष अग्रवाल ने दिग्विजय सिंह के इस बयान को लेकर जमकर तंज कसा है और कारण भी गिनाए हैं की आखिरकार दिग्विजय ऐसा बयान क्यों दे रहे हैं, उन्होंने लिखा कि-

  • जिसके सुर हमेशा पाकिस्तान के सुर से मिलते हैं।
  • जिसके मन में आतंकवादियों के प्रति प्रेम भरा है।
  • जो 26 11 मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद से जोड़कर किताब का विमोचन करते हैं।
  • आतंकवादियों को मासूम बताने की मंशा रखते हैं।
  • आतंकियों को प्रेरित करने वाले जाकिर नायक जैसे व्यक्ति के साथ मंच साझा करते हैं।
  • बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताते हैं।
  • हिंदुओं को आतंकवादी घोषित करने में पुरजोर ताकत लगाते हैं, उन्हें PFI पर छापे झूठे ही लगेंगे।

 


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News