MP News : छतरपुर में एक युवक के साथ किया गया तालिबानी सलूक, निर्वस्त्र करके बेल्ट से की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

MP News : एक युवक के साथ तालिबानी सलूक का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार घटना छतरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

MP News : छतरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ तालिबानी सलूक का मामला सामने आया है। घटना में नशे में धुत चार युवकों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा, लात-घूंसे मारे, कट्टा अड़ाया और कपड़े फाड़ दिए। इसके अलावा, उन्होंने युवक के शरीर को सिगरेट से कई जगह दागा। यह घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है, जिसका वीडियो मंगलवार रात सरानी दरवाजा के पास, फूला देवी मार्ग पर पुलिया के नजदीक बनाया गया था।

वीडियो हुआ वायरल:

दरअसल मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा गया कि दो युवक मिलकर एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं और एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को संज्ञान में लिया और आरोपियों की तलाश शुरू की।

MP News : छतरपुर में एक युवक के साथ किया गया तालिबानी सलूक, निर्वस्त्र करके बेल्ट से की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस की कार्रवाई:

वहीं छतरपुर के एसपी अगम जैन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी कोतवाली थाना का दौरा किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा और एक पिस्टल भी बरामद की है।

एसपी का बयान:

दरअसल एसपी अगम जैन ने कहा है कि, “वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई की। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। जिस व्यक्ति के साथ घटना हुई है, उसकी भी पहचान की जा रही है और उसे भी सुरक्षित रखा गया है।”

घटना की जांच:

जानकारी के अनुसार जांच में सामने आया है कि युवक अपने घर लौट रहा था, तभी इन चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। पुलिस द्वारा घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए गहन जांच की जा रही है। एसपी जैन ने कहा कि अन्य आरोपी भी जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे और सभी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इस घटना ने छतरपुर में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं पुलिस की त्वरित कार्रवाई से निश्चित रूप से अपराधियों के खिलाफ एक कड़ा संदेश जाएगा। लेकिन इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन को और अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News