MP: डिंडौरी में पलटा पिकअप वाहन, 14 की गई जान, CM ने की मुआवजे की घोषणा

डिंडौरी में पिकअप वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। 21 से ज्यादा लोग घायल है।

MP Dindori accident

MP Dindori Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। इस घटना में 21 से ज्यादा लोग घायल है और 14 लोगों की मौत हो गई है। शाहपुर थाना और बिछिया पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले बड़जर घाट में यह हादसा हुआ है। अचानक से ही पिकअप पाल पलट गया जिसकी वजह से कई लोगों की जान चली गई।

भीषण था सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक इस हादसे का शिकार हुए लोग एक गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब वापस लौट रहे थे तो घाट पर हादसे का शिकार हो गए। सभी घायलों को घटना के तुरंत बाद शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर है। हादसा किस वजह से हुआ है फिलहाल यह सामने नहीं आ पाया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।