MP Tourism : इंदौर की भूतिया इमारत जो आज भी है अधूरी, जानें इसका इतिहास और रहस्य

Avatar
Published on -
MP Tourism

MP Tourism : मध्य प्रदेश का दिल इंदौर घूमने के लिहाज से बेहद खूबसूरत शहर है। यहां एक से बढ़कर एक धार्मिक, प्राकृतिक और ऐतिहासिक स्थल मौजूद है, जहां का दीदार करने के लिए दूर-दूर से पर्यटक आते हैं। इन सबके अलावा कुछ ऐसी भी जगहें यहां मौजूद है जिन्हें डरावनी और शापित माना जाता है।

आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे भूतिया इमारत होने के साथ-साथ अधूरा महल है। यहां पर कुछ ना कुछ विनाशकारी घटित हुआ है। चलिए जानते हैं इसका अधूरे महल का रहस्य –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।