मध्य प्रदेश बनेगा एडवेंचर हब, स्काई डाइविंग फेस्टिवल और 50 वें खजुराहो नृत्य समारोह का होगा आयोजन!

मध्य प्रदेश रोमांच और कला के संगम के लिए तैयार है। स्काई डाइविंग फेस्टिवल और 50वें खजुराहो नृत्य समारोह के आयोजन के साथ एमपी टूरिज्म बोर्ड ने एडवेंचर टूरिज्म की ओर कदम बढ़ाया है। 10,000 फीट की ऊंचाई से खजुराहो के नज़ारे और देशभर के कलाकारों के रंगारंग कार्यक्रम के साथ मध्य प्रदेश को एक एडवेंचर हब के रूप में स्थापित करने की योजना पर काम किया जा रहा है।

 MP Tourism : मध्य प्रदेश पर्यटन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए राज्य सरकार बड़ा दांव खेल रही है। एडवेंचर टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए स्काई डाइविंग फेस्टिवल और 50 वें खजुराहो नृत्य समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिससे प्रदेश को एक प्रमुख एडवेंचर हब के रूप में स्थापित करने का प्रयास है।

रोमांच की ऊंचाइयों को छूने का मौका

स्काई डाइविंग फेस्टिवल रोमांच चाहने वालों के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह रोमांचक उत्सव उज्जैन में 8 से 17 फरवरी और खजुराहो में 20 से 25 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। प्रतिभागी सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक आसमान में उड़ान भर सकते हैं और बुकिंग www.skyhighindia.com पर करा सकते हैं। विशेष रूप से खजुराहो में 10,000 फीट की ऊंचाई से इस ऐतिहासिक स्थल के लुभावने दृश्य देखने का अनूठा अनुभव मिलेगा। सुरक्षा सर्वोपरि है, इसलिए फेस्टिवल का संचालन डीजीसीए और यूएसपीए प्रमाणित संस्था द्वारा किया जाएगा।


About Author
आकांक्षा पांडेय

आकांक्षा पांडेय