नरोत्तम का राहुल पर तंज, “फोन टेप हुआ होता तो पता चल जाता वे अचानक कहां गायब हो जाते हैं”

कोरोना से मुकाबले के संबंध में मोदी जी द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में आपका न जाना भी लोगों के जेहन में ऐसे ही सवाल खड़े करता है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पेगासस जासूसी कांड (Pegasus scandal) में प्रधानमंत्री , गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग को  भारतीय जनता पार्टी ने ख़ारिज कर दिया है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पेगासस जासूसी मामले में किसी के इस्तीफे की जरूरत नहीं। यह पूरी तरह झूठ पर आधारित साजिश है। डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी द्वारा जाँच की मांग और उनका फोन टेप किये जाने की बात पर पलटवार भी किया।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान पर चुटकी ली है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर आप भ्रष्ट है आप चोर हैं तो आप मोदी से डरोगे वरना नहीं।  नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट किया – “राहुल जी देर आयद दुरुस्त आयद” आपने पहली बार सच को स्वीकार करने का साहस दिखाया है,  मोदीजी की निडरता, सफलता और लोकप्रियता का यही मूल मंत्र है। सच है गलत काम करने वालों को ही मोदी जी से डरने की जरूरत है। लेकिन इस विचार के संदर्भ में आपकी खुद के बारे में क्या राय है ? कोरोना से मुकाबले के संबंध में मोदी जी द्वारा बुलाई सर्वदलीय बैठक में आपका न जाना भी लोगों के जेहन में ऐसे ही सवाल खड़े करता है।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, “कोई भी राष्ट्रवादी सरकार ऐसा नहीं कर सकती”

 

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर कसा तंज- “विपक्ष भी अब मिला रहा प्रधानमंत्री मोदी की हां में हां”

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पेगासस जासूसी मामले में किसी के इस्तीफे की जरूरत नहीं। यह पूरी तरह झूठ पर आधारित साजिश है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यदि राहुल गांधी का फोन टेप हुआ होता तो उनके हर कभी अचानक देश से गायब हो जाने की असलियत जगजाहिर हो जाती। जांच पेगासस मामले की नहीं, बल्कि राहुल जी के गायब होने की होना चाहिए।

गौरतलब है कि आज शुक्रवार को नई दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने पेगासस मामले की जाँच करने की मांग की है और गृह मंत्री से इस्तीफा मांगा है। राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के सांसदों के साथ संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे प्रदर्शन भी किया।

ये भी पढ़ें – पेयजल समस्या को लेकर जिला पंचायत कार्यालय का घेराव, मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप