Neemuch News: निम्बाहेड़ा पुलिस पर हमला, SI घायल, लूट के आरोपियों को छुड़ाकर ले गए हमलावर

Sanjucta Pandit
Published on -
Neemuch News

Neemuch News : नीमच शहर के जेतपुरा फंटे पर पुलिस पर हमला हुआ है। जिसमें राजस्थान पुलिस के एक एसआई को गोली लगी, जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर उदयपुर रैफर कर दिया गया है। मामले को लेकर नीमच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश (एएसपी) ने बताया कि घटना बुधवार-गुरुवार की रात 12 बजे लगभग की है। जब निम्बाहेड़ा की सदर थाना पुलिस मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्कोर्पियो में निम्बाहेड़ा ले जा रही थी। इस दौरान नीमच सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम जेतपुरा (फोर लाइन) के पास बाइक पर सवार अज्ञात दो बदमाश वहां पहुंचे और बारह बोर बन्दूक से पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

SI को मारी गोली

वहीं, सदर थाने के सब इंस्पेक्टर नानूराम गेहलोत (एसआई) की सर्विस पिस्टल को छीनकर उसी से एसआई की जांघ पर गोली मार दी। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद दोनों बदमाश तीनों आरोपियों को अपने साथ लेकर फरार हो गए। इधर, घायल अवस्था में एसआई को नीमच लाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने के चलते उदयपुर रैफर कर दिया गया।

आरोपियों की तलाश जारी

घटना की सूचना मिलते ही निम्बाहेड़ा सदर थाना प्रभारी फूलचंद टेलर (सीआई) और टीम व नीमच पुलिस मौके पर पंहुची। एडिशनल एसपी कनेश ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम बनाकर आसपास के क्षेत्र में घेराबन्दी की जा रही है। फिलहाल, इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News