केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई, 4 किलो अफीम और 2 क्विंटल डोडा चूरा पकड़ा

फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह दबिश कहां दी गई थी और किससे पकड़ा गया है।

नीमच, कमलेश सारडा। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो नीमच (Central Narcotics Bureau Neemuch) की टीम ने चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन थाना क्षेत्र में एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है यहां एक बाड़े में दबिश देकर 4 किलो से ज्यादा अफीम पकड़ी है इसके अलावा 2 क्विंटल से भी अधिक डोडा चूरा बरामद हुआ है इस संबंध में नारकोटिक्स नीमच की कार्यवाही जारी है फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह दबिश कहां दी गई थी और किससे पकड़ा गया है।

यह भी पढ़े… बिजली विभाग की मनमानी : बीजेपी विधायक की चेतावनी, वरिष्ठ नेता ने बताया तुगलकी फरमान

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो नीमच की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कपासन थाना क्षेत्र में आने वाले स्टेशन की पांडोली गांव में एक व्यक्ति के यहां पर बड़ी मात्रा में अफीम डोडा चूरा एकत्रित किया जा रहा है इस पर नारकोटिक्स नीमच के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया इस टीम में नारकोटिक्स नीमच के अलावा सिंगोली की टीम भी शामिल होने की बात कही जा रही है या टीम स्टेशन की पांडोली गांव पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया गया।

यह भी पढ़े… सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पानी वाला गरबा, वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

बताया गया है कि केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन) नीमच के अधिकारियों ने एक विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर ग्राम पंडोली स्टेशन गांव में दबिश दी। यहां एक संदिग्ध व्यक्ति के घर की तलाशी ली और 4.070 किलोग्राम अफीम को बरामद किया गया। साथ ही 207.850 किलोग्राम डोडा चूरा भी बरामद किया है। सीबीएन नीमच के अधिकारियों एक टीम शनिवार तड़के पंडोली गांव पहुंची तो गांव में हड़कंप मच गया। यहां डोडा चूरा से भरे बैग बरामद हुए। सूत्रों ने बताया कि रसोई के नीचे बनी भूमिगत पानी की टंकी में अफीम छिपाई गई थी। इसे काफी तलाशी के बाद निकाला गया। सूत्रों का कहना है कि जिस व्यक्ति के मकान पर दबिश दी वह जीएसएस चुनाव लड़ रहा है लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।