Neemuch News: नीमच में बच्चा चोरी का मामला आया सामने, बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -

Neemuch News : मध्यप्रदेश का नीमच जिला आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है। दरअसल, हाल ही में बच्चा चोरी की एक सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है। जिसके बाद इलाके में अफरा- तफरी मची हुई है। वहीं, परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। सूचना पाते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। शहर के हर कोने- कोने पर छानबीन की जा रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

सवा माह का मासूम गायब

दरअसल, एक मजदूर परिवार कड़ाके की ठंड में बस स्टैंड के शेड के नीचे रात में सो गए। जिसके बाद मां ने अपने सवा माह के मासूम को कड़ी ठंड से बचाकर थपकियां देकर जैसे तैसे फ़टी पुरानी गुदड़ी में सुलाया। खुद की भी आंख लग गई। तड़के करीब 3 बजे बाद नींद खुली तो मासूम लापता था। जब मां की चीखें सुनकर पति भी उठ गया और आसपास से लोग दौड़े आये। मजदूर परिवार का मासूम गायब था।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।