चुनावी रंजिश के चलते विवाद और मारपीट, 1 की मौत, पुलिस जुटी जांच में

फिलहाल उक्त मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की गई है।।

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (neemuch) जिले के जीरन में चुनावी रंजिश के चलते सोमवार को एक ही परिवार के कुछ लोगों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा मारपीट में एक की मौत हो गई, यह मृत अवस्था में जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

यह भी पढ़े…MP News : किसानों ने निकाली प्याज-लहसुन की अनोखी शवयात्रा, जानें पूरा मामला

जिला चिकित्सालय में म्रतक के परिजनों भाई प्रहलाद तेली ओर पुत्र विमल तेली ने आरोप लगाते हुवे बताया कि जीरन नगर परिषद के चुनाव में हमारे ही परिवार के सदस्य निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दशरथ मंडी पार्षद पद के लिए खड़े हुए थे। और हमारे परिवार के सदस्यों ने उनका साथ ना देते हुए, भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में प्रचार प्रसार करते हुए वोटिंग भी की। जिसको लेकर दशरथ मंडी व उसके परिवार के सदस्य हम से चुनावी रंजिश रखते हैं, और आए दिन वाद-विवाद करते हैं, सोमवार सुबह सत्यनारायण पिता तुलसीराम तेली उम्र 48 वर्ष निवासी जीरन मंदिर जल चढ़ाने जा रहे थे, तभी रास्ते में दशरथ तेली राकेश तेली,पूनमचंद गुडवन्त सुरेश एवं उनके अन्य साथियों ने सत्यनारायण का रास्ता रोका और विवाद करने लगे जब विवाद की सूचना हमे लगी तो मैं और मेरा भतीजा मौके पर पहुंचा, तो उन लोगों ने हमारे साथ भी मारपीट की। जब हम लोग थाने पर शिकायत दर्ज करने गए, तो वहां पर भी सत्यनारायण के साथ उन लोगों ने मारपीट की इस दौरान सतनारायण गंभीर घायल हो गया जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई जब हम अस्पताल लाए तो यहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़े…कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतकर जबलपुर पहुंचे सेना के जवान अचिंता का भव्य स्वागत

मृतक के परिजनों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है, वहीं उक्त मामले में जीरन पुलिस के अधिकारी बीएल मालवीय ने बताया कि उक्त मामले में परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं, पीएम रिपोर्ट और मामले की जांच के बाद ही मृतक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा फिलहाल उक्त मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की गई है।