मंत्री सखलेचा के ऑनलाइन सॉफ्टवेयर और टेबलेट जैसे प्रोत्साहन से बच्चों ने रचा कीर्तिमान, जिले में हर्ष

नीमच, कमलेश सारडा। कहते है जहाँ ‘चाह होती है वहा राह’ होती है… ऐसा ही कुछ कर दिखाया है मध्यप्रदेश के अंतिम छोर पर बसे जावद विधानसभा के सरकारी स्कूल की बेटियों ने। जावद विधानसभा क्षेत्र के 14 बच्चों ने NEET की परीक्षा पास की है। तो वही 6 बच्चो ने JEE MAIN की परीक्षा पास की है। यह सब संभव जावद विधानसभा क्षेत्र के विधायक व प्रदेश सरकार के एमएसएमी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा (minister sakhlecha) के कारण हो पाया है।

क्षेत्रीय विधायक और एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के प्रयासों ने बड़े-बड़े कोचिंग संस्थानों को पीछे छोड़ दिया है। सखलेचा के इन प्रयासों से विद्यार्थियों ने घर बैठे पढ़ाई करते हुए बड़ी उपलब्धि अर्जित की है। जिससे पूरे नीमच जिले में हर्ष का माहौल है, बच्चों के पालकों, जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने मंत्री सखलेचा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए चयनित बच्चों को बधाई और शुभकामनाएं दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”