Neemuch News: फटा मारुति वैन में रखा गैस सिलेंडर, लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

जिस गैरेज में आग लगी है, उसके ठीक सामने ही गैस सिलेंडर का गोदाम भी है। तो यह आगजनी विकराल रूप ले सकती थी

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां खड़ी मारूति वैन में रखा सिलेंडर अचानक से फट गया। इससे वहां देखते-ही-देखते भीषण आग लग गई। इस दौरान मौके पर मौजूद मैकेनिक और अन्य कर्मचारी भागकर अपनी जान बचाए। इसके साथ ही आग पर काबू पाने के लगातार प्रयास भी किया। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही नगर पालिका की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और काफी कड़ी मशक्कत के बाद आगजनी की इस घटना पर काबू पाया गया।

श्रीराम सर्विस सेंटर में हुआ हादसा

दरअसल, मामला महू रोड़ स्थित महावीर नगर के समीप मुख्य मार्ग पर एक ऑटो गैरेज का है। जब श्याम गैस एजेंसी के गोदाम के सामने स्थित श्रीराम सर्विस सेंटर में यह हादसा हुआ। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, मारुति वैन में गैस सिलेंडर की टंकी लीकेज होने से यह घटना हुई है। वहीं, आग लगने से मारूति वेन पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।