Neemuch News : गुपचुप तरीके से नीलाम कर दी तालाब की मिट्टी, जनपद अध्यक्ष ने कलेक्टर से की शिकायत

Neemuch News : जनपद पंचायत नीमच द्वारा गुपचुप तरीके से ग्वाल तालाब की मिट्टी नीलाम कर दी गई। जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए नीलामी निरस्त करने के निर्देश जनपद सीईओ को दिए हैं। शनिवार को कलेक्टर दिनेश जैन से इस मामले में शिकायत की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत कराडिया महाराज अंतर्गत ग्वाल तालाब की मिट्टी नीलाम करने के लिए 26 मई को जनपद पंचायत नीमच में नीलामी बोली लगाई गई। यह कार्रवाई जनपद पंचायत द्वारा जनप्रतिनिधियों को विश्वास में लिए बगैर की गई। मिट्टी नीलामी की कार्य योजना बनाने के लिए जनपद पंचायत में कोई ठहराव-प्रस्ताव नहीं लिया गया। जनपद पंचायत के अधिकारियों द्वारा मिलीभगत कर गुपचुप तरीके से विज्ञप्ति की खानापूर्ति की गई। इसकी सूचना मिलने पर जनपद अध्यक्ष शारदा बाई धनगर ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजेंद्र पालनपुर को उक्त नीलामी निरस्त करने के निर्देश दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”