Neemuch News : कुएं में जा गिरा ट्रैक्टर ड्राइवर की मौत

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ पानी का टैंकर ले जा रहा ट्रैक्टर 130 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। डूबने से ड्राइवर की मौत हो गई। लेकिन घटना के तीन घण्टे बाद भी एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली से शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। घटना की सूचना के बाद प्रशासन ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया। यहां 3 पानी की मोटरों से कुएं को खाली कराया।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि गांव ढोलपुरा में पानी भरने के लिए टैंकर सहित ट्रेक्टर को चालक रिवर्स ले रहा था, इसी दौरान ट्रेक्टर-टैंकर कुएं में जा गिरे। हादसा देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुएं में करीब 25 फीट पानी भरा था, पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस और ग्रामीणों ने बचाव कार्य प्रारंभ किया तब तक एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई। पम्प लगाकर कुएं का पानी खाली करना शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से टैंकर-ट्रेक्टर को बाहर निकाला। जबकि गोताखोरों द्वारा चालक के शव को बाहर निकाला गया। लेकिन ग्रामीणों और पुलिस द्वारा बार-बार सूचित करने के बाद भी घटनास्थल पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची। तब ग्रामीणों ने चालक के शव को ट्रेक्टर ट्रॉली में डालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”