चार क्विंटल डोडाचूरा, देशी पिस्टल व 02 जिंदा कारतूस सहित दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Neemuch Crime News : मध्यप्रदेश में नशे के खिलाफ शिवराज सरकार काफी ऐक्टिव है। प्रदेश के विभिन्न शहरों में सख्त कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है। इसी क्रम में नीमच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है सोमवार को पुलिस ने 04 क्विंटल डोडाचूरा, एक देशी पिस्टल मय 02 जिंदा राउण्ड एवं फॉर्च्यूनर गाडी जब्त कर दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान तीन आरोपी मोके से फरार हो गये। बताया जा रहा है कि आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग की गई यह घटना देर रात 12 बजे की बताई जा रही जहां के गांव में तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग हुई। दोनों ओर से 3-3 राउंड फायर किए गए है।

यह है पूरा मामला

वहीं पुलिस ने बताया है कि मुखबिर की सूचना पर भरभडिया फटे पर मय फोर्स के नाकाबंदी की गई तभी एक फॉर्च्यूनर कार क्रमांक- GJ 26 N 2968 की पायलेटिंग करते हुए काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल से दो व्यक्ति आये। पायलेटिंग करने वाले मोटर साइकिल पर सवार दोनो लडके मय मोटर साइकिल के मोके से भागने में सफल हो गये किंतु पुलिस टीम के द्वारा सूझबूझ से उक्त फॉर्च्यूनर कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने अपनी कार से बेरिकेटस को जोरदार टक्कर मारी जिससे कार असंतुलित होकर डिवाईडर से टकरा गई इतने में एक आरोपी कंडक्टर साईड से बाहर आया जो पुलिस पार्टी पर देशी पिस्टल से फायर करता हुआ भरभडिया की तरफ भाग गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”