Neemuch News : कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक हुए घायल

Neemuch Accident News : नीमच जिले के सीमावर्ती गांव तेलनखेड़ी में शनिवार को एक हादसा हो गया। एक कार व एक बाइक में भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवारों को चोटें आई व एक बाइक सवार युवक का पैर घुटने से नीचे क्षत-विक्षत हो गया।

यह है मामला

बता दें कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेलनखेड़ी की ओर से नीमच जाने वाली कार फोर्ड फिगो क्रमांक आरजे-35-सीए-0479 में एक महिला व एक युवक बैठा था। वहीं नीमच की ओर से तेलनखेड़ी की ओर आने वाली डिस्कवर बाइक क्रमांक आरजे-09-एसई-7876 पर दो युवक सवार थे। इस दौरान कार का अगला टायर फट गया और वो असन्तुलित होकर बाइक से जा टकराई। इससे दोनों वाहन खाई में जा गिरे। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन आने वाली साइड से विपरित दिशा में हो गए। घटना शनिवार दोपहर 01 बजे के लगभग की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही बघाना थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया। बघाना थाने के सब इंस्पेक्टर तेजसिंह सिसोदिया ने बताया कि घायलों को अस्पताल भिजवाकर मौके पर पंचनामा बनाया गया है। मामले में जांच की जा रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”