Neemuch News : भाजपा विधायक को ग्रामीणों ने घेरा, विकास यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने दिखाया विकास का असल चेहरा

Neemuch Vikash Yatra News : प्रदेश भर में विकास यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ता व विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में घूम रहे हैं लेकिन आज नीमच के भाजपा विधायक दिलीप सिंह परिहार को उस समय विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ा जब ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया तथा कहा कि वादे तो बहुत हो गए और विकास की बातें तो बहुत कर लिया आपने लेकिन यह गांव देवलिया से कराडिया महाराज वाली सड़क कब बनेगी नाराज ग्रामीणों ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई।

ग्रामीणों ने लगाए आरोप

ग्रामीणों का कहना था कि बात विकास की करते हैं लेकिन विकास धरातल पर नहीं देख पाता और इसी के चलते गांव में सड़क जैसी बुनियादी सुविधा भी नहीं मिल पाई और विगत 15 सालों से नीमच क्षेत्र के विधायक रहे हैं तथा हर बार आश्वासन की बात होती है लेकिन धरातल पर कुछ नहीं मिलता लोग इस सड़क मार्ग के नहीं बनने से बहुत परेशान हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”