नीमच में त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट, संवेदनशील क्षेत्रों में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

इसे लेकर अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई की 24 * 7 कंट्रोल रूम के जरिए सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है। जिससे समय रहते अप्रिय चीजों पर रोक लगाई जा सके।

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले में आगामी त्योहार डोल ग्यारस, मिलाद-उन-नबी और अन्नत चतुर्दशी को लेकर पुलिस टीम अलर्ट मोड पर है। दरअसल, इन दिनों शांति और सुकून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के नेतृत्व में व्यापक इंतजाम किए गए हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। साथ ही, फ्लैग मार्च भी निकाला जा रहा है। इसके अलावा, पूरे जिले में सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे लगाई जा रहे हैं। जिसके जरिए होने वाले हर गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी, ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोका जा सके।

आज की गई सर्चिंग

आज यानी 13 सितंबर को जिले के विभिन्न संवेदनशील इलाकों पर ड्रोन के माध्यम से गहन सर्चिंग भी की गई। जिसमें मुख्य बाजार और धार्मिक स्थल शामिल थे। इसे लेकर अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई की 24 * 7 कंट्रोल रूम के जरिए सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है।

पुलिस की जनता से अपील

वहीं, पुलिस ने जनता से अपील की है कि सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की भ्रामक या विवादित पोस्ट ना शेयर किया जाए और ना ही ऐसे पोस्ट पर ध्यान दिया जाए, बल्कि इन अपवाहों पर ध्यान न देते हुए किसी अप्रिय घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी पुलिस थाने या पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया जाए। जिससे समय रहते अप्रिय चीजों पर रोक लगाई जा सके।

नीमच, कमलेश सारड़ा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News